एक-दो नहीं बल्कि इतने लाख रुपये का हैंड बैग लेकर घर से निकलीं 'लंच बॉक्स' की एक्ट्रेस, उतने में हो सकती है विदेश यात्रा

बॉलीवुड के बहुत से सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैंस और लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. बहुत बार फिल्मी सितारे अपने ड्रेस को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. सितारे महंगी ड्रेस के अलावा अन्य जरूरी चीजें इस्तेमाल करने के लिए भी जाने जाते हैं.

एक-दो नहीं बल्कि इतने लाख रुपये का हैंड बैग लेकर घर से निकलीं 'लंच बॉक्स' की एक्ट्रेस, उतने में हो सकती है विदेश यात्रा

एक-दो नहीं बल्कि 3 लाख रुपये का हैंड बैग लेकर घर से निकलीं निम्रत कौर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैंस और लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. बहुत बार फिल्मी सितारे अपने ड्रेस को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. सितारे महंगी ड्रेस के अलावा अन्य जरूरी चीजें इस्तेमाल करने के लिए भी जाने जाते हैं. इन सबके बीच अब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री निम्रत कौर अपने हैंड बैग को लेकर चर्चा में हैं. वह लाखों रुपये का बैग अपने हाथ में लिए नजर आई हैं. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर निम्रत कौर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. निम्रत कौर ने सन ग्लासेस लगाया हुआ है और इसके साथ उन्होंने हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है. वीडियो में निम्रत कौर पैपराजी के कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. फोटोग्राफर ने वीडियो कैप्शन के जरिए बताया है कि अभिनेत्री के हाथ में जो बैग है उसकी कीमत 3 लाख रुपये है.

फोटोग्राफर के अनुसार निम्रत कौर के इस थैले की कीमत पर आम आदमी विदेश यात्रा कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. निम्रत कौर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि निम्रत कौर आखिरी बार फिल्म दसवीं में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म दसवीं में निम्रत कौर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र