निक जोनास ने बेहद ही खास अंदाज में किया प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे विश, बोले- मैं हमेशा के लिए तुम्हारी आंखों में...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे पर उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने बेहद ही खास अंदाज में विश किया है.

निक जोनास ने बेहद ही खास अंदाज में किया प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे विश, बोले- मैं हमेशा के लिए तुम्हारी आंखों में...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे पर निक जोनास (Nick Jonas) ने यूं किया बर्थडे विश

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया अपना 38वां बर्थडे
  • निक जोनास ने खास अंदाज में किया एक्ट्रेस को बर्थडे विश
  • फोटो शेयर कर निक जोनास ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 18 जुलाई को 38 साल की हो गईं. एक्ट्रेस ने कोरोनावायरस के इस दौर में अपना बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Birthday) को इस मौके पर यूं तो फैन्स ने ढ़ेरों बधाइयां दीं. सेलेब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन की मुबारकबाद दी. लेकिन एक्ट्रेस के पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने बेहद ही खास अंदाज में प्रियंका को विश किया. दरअसल, निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में प्रियंका येलो कलर की ड्रेस पहने निक की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका (Priyanka Chopra) के लिए कैप्शन भी बेहद ही प्यार लिखा. उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा के लिए तुम्हारी आंखों में देख सकता हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम बहुत ज्यादा विचारशील, केयरिंग और अद्भुत इंसान हो,  जिनसे मैं कभी मिला हूं. मैं बहुत आभारी हूं कि हमने एक-दूसरे को पाया. हैप्पी बर्थडे." निक जोनास का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है." इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com