'जवान' के एक्शन और 'द नन' के हॉरर से डरने के लिए हो जाइए तैयार, सितंबर में इन 10 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर लगने वाली है आग

ओपनहाइमर और बार्बी से लेकर जबरदस्त ब्लॉकबस्टर मूवीज आईं तो दर्शकों ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी एंटरटेनिंग मूवीज को भी खूब प्यार दिया. सितंबर में रिलीज हो रही जवान और नन 2 जैसी फिल्मों से भी यही उम्मीद है कि ये महीना भी जबरदस्त होगा.

'जवान' के एक्शन और 'द नन' के हॉरर से डरने के लिए हो जाइए तैयार, सितंबर में इन 10 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर लगने वाली है आग

सितंबर के पूरे महीने लगेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के लिए जुलाई काफी बेहतर साबित हुआ. इस महीने बड़े पर्दे ने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्म देखीं. ओपनहाइमर और बार्बी से लेकर जबरदस्त ब्लॉकबस्टर मूवीज आईं तो दर्शकों ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी एंटरटेनिंग मूवीज को भी खूब प्यार दिया. अगस्त के महीने में गदर ने गदर मचाई तो ओ माय गॉड 2 भी हिट साबित हुई. अब सितंबर में रिलीज हो रही जवान और नन 2 जैसी फिल्मों से भी यही उम्मीद है कि ये महीना भी जबरदस्त होगा. PVR Inox इस महीने ऐसे ही धमाकेदार मूवीज की सौगात लेकर आ रहा है.

इक्वलाइज़र 3 - (रिलीज डेट: सितंबर 1)

जबरदस्त एक्शन और इंटेंस ड्रामा देखने का शौक है तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट टाइमपास है. जिसकी तीसरी किश्त में आप Robert McCall को दक्षिण इटली में माफिया में जूझते हुए देखेंगे.

कुशी - (रिलीज डेट: सितंबर 1)

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की ये फिल्म इमोशन्स से भरपूर है. ये फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

जवान - (रिलीज डेट: सितंबर 7)

शाहरुख खान की इस फिल्म का बज अभी से क्रिएट हो चुका है. साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रिया मणि और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. अपने देश की खातिर एक जवान क्या क्या कर सकता है इस मूवी में आप देख सकेंगे.

द नन 2 - (रिलीज डेट: सितंबर 7)

भूतिया दुनिया की डरावनी सैर पर निकलना हो तो द नन 2 आपके लिए है. सुपर नेचुरल पावर को महसूस करना हो तो इस फिल्म को देखने की तैयारी कर लीजिए.

श्री- (रिलीज डेट: सितंबर 15)

Srikanth Bolla की बायोपिक पर बनी इस फिल्म में राजकुमार राव नजर आएंगे. एक नेत्रहीन दिव्यांग के इंडस्ट्रीयलिस्ट बनने की मोटिवेशनल स्टोरी है ये फिल्म.

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली - (रिलीज डेट: 22 सितंबर 2023)

विक्की कौशल के भजन कुमार अवतार से आपक रुबरू हो सकते हैं फिल्म द ग्रेड इंडियन फैमिली के जरिए जो एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा है.

एक्सपेंडेबल्स 4 - (रिलीज डेट: 22 सितंबर 2023)

पहले से ज्यादा फायर पावर के साथ एक्सपेंडेबल्स सिने पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस एक्शन पैक्ड मूवी को देखने के लिए तैयारी पूरी कर लीजिए.

द वैक्सीन वॉर - (रिलीज डेट: 28 सितंबर)

द कश्मीर फाइल्स के बाद डायरेक्टर विवेक अग्नीहोत्री की ये एक और पेशकश है जो कोविड 19 के दौरान मेडिकल से जुड़े लोगों की दिलेरी पर बेस्ड है. फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी दिखाई देंगी.

सालार - (रिलीज डेट: 28 सितंबर )

बाहुबली प्रभास अब सालार बन कर पर्दे पर उतरेंगे. उनकी फिल्म सालार पार्ट1- सीजफायर इसी महीने दर्शकों को थ्रिलिंग एक्सपीरियंस देने आ रही है. हालांकि मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है.

सॉ एक्स - (रिलीज डेट: 29 सितंबर )

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फेमस फ्रेंचाइजी की ये दसवीं किश्त को भरपूर एडवेंचर और थ्रिल राइड पर ले जाएगी. जिसमें John Kramer एक बार फिर स्कैमर्स को ठीक करते नजर आएंगे.