इस महीने दिखेगा टाइगर श्रॉफ का एक्शन तो कंगना भी भरेंगी उड़ान, अक्टूबर में अभी बाकि हैं एक्शन का डोज

अब बारी अक्टूबर की है. इस महीने से भी यही उम्मीदे हैं कि ये महीना भी दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करेगा. क्योंकि, इस महीने भी कुछ बिग बजट मूवीज रिलीज होने वाली हैं. और कुछ मच अवेटेड मूवीज भी नजर आएंगी.तो, चलिए आपको बताते हैं पिटारे में क्या क्या छुपा है.

इस महीने दिखेगा टाइगर श्रॉफ का एक्शन तो कंगना भी भरेंगी उड़ान, अक्टूबर में अभी बाकि हैं एक्शन का डोज

अक्टूबर में रिलीज होगी यह धमाकेदार फिल्में

नई दिल्ली:

साल 2023 के बीते कुछ महीने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतर साबित हुए. अगस्त और सितंबर में कुछ ऐसी फिल्मे रिलीज हुईं जो दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरीं. जिसमें सनी देओल की गदर 2 शामिल थी तो अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और शाहरुख खान की जवान भी. अब बारी अक्टूबर की है. इस महीने से भी यही उम्मीदे हैं कि ये महीना भी दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करेगा. क्योंकि, इस महीने भी कुछ बिग बजट मूवीज रिलीज होने वाली हैं. और कुछ मच अवेटेड मूवीज भी नजर आएंगी. तो, चलिए आपको बताते हैं कि अक्टूबर के पिटारे में क्या क्या छुपा है.

गणपत पार्ट 1

टाइगर श्रॉफ की ये मूवी आप थियेटर में देख सकते हैं. अक्टूबर 20 को रिलीज हो रही ये फिल्म एक राइजिंग फाइटर की कहानी है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी कुछ देर के लिए नजर आएंगे. वहीं कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

तेजस

फाइटर पायलट बनी कंगना रनौत की सिनेमा घरों में उड़ान भरेंगी 20 अक्टूबर को. सेना पर गर्व करना हो तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. फिल्म तेजस में कंगना अपने अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आएंगी.

12वीं फेल

एक आईपीएस अफसर की असल कहानी पर बनी ये फिल्म सिनेमा हॉल में दिखाई देगी 27 अक्टूबर को, जिसमें लीड रोल में होंगे विक्रांत मैसी. इस फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं.

यारियां 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोस्ती की यादें फिर बड़े पर्दे पर ताजा होंगी 20 अक्टूबर को. यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनस्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन और प्रिया प्रकाश वारियर मुख्य भूमिका में हैं.