जाह्नवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा 'मिली' नेटफ्लिक्स पर टॉप पर, साउथ की 'डीएसपी' का तीन पायदान पर कब्जा

Netflix Top 10 Movies in India: नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 फिल्मों की फेहरिस्त में जाह्नवी कपूर की मिली टॉप पर है. दिलचस्प यह कि साउथ की फिल्म डीएसपी एक समय में तीन पायदानों पर कब्जा जमाए हुए है.

जाह्नवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा 'मिली' नेटफ्लिक्स पर टॉप पर, साउथ की 'डीएसपी' का तीन पायदान पर कब्जा

Netflix Top 10 Movies in India: नेटफ्लिक्स की भारत की टॉप 10 फिल्में

नई दिल्ली :

Netflix Top 10 Movies in India: जाह्नवी कपूर स्टारर 'मिली' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही टॉप 10 फिल्मों की इंडिया की लिस्ट में शीर्ष पर है. इस तरह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जो करिश्मा नहीं कर सकी, वो उसने ओटीटी पर कर दिखाया है. यह फिल्म भारत में शीर्ष 10 फिल्मों में भी पहले स्थान पर है. इस तरह जाह्नवी कपूर के लिए नए साल 2023 की शुरुआत अच्छी रही है. इस तरह जाह्नवी कपूर की फिल्म को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

नेटफ्लिक्स की भारत की टॉप 10 फिल्मों में मिली जहां पहले नंबर पर है तो वहीं हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल दूसरे नंबर पर है. तीसरे नंबर विजय सेतुपती की फिल्म डीएसपी (तमिल) है जबकि चौथे नंबर पर हॉलीवुड फिल्म 'ग्लास अनियंस' है. पांचवें नंबर पर डीएसपी (हिंदी) है. छठे नंबर पर कंतारा, सातवें नंबर पर डॉक्टर जी, आठवें तारा वर्सेज बिलाल, नौवें नंबर पर डीएसपी (तेलुगू) और दसवें नंबर पर नाइव्ज आउट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर जाह्नवी कपूर की फिल्मों को देखें, तो उन्होंने कई तरह के जॉनर में हाथ आजमाया है. रूही के साथ हॉरर-कॉमेडी, गुडलक जेरी के साथ डार्क कॉमेडी, गुंजन सक्सेना के साथ बायोग्राफिकल ड्रामा उन्होंने की है. जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल हैं.