नेटफ्लिक्स भारत में 5-6 दिसंबर को करेगा 'स्ट्रीमफेस्ट' का आयोजन, दो दिन उठा सकेंगे फ्री सेवा का लुत्फ

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को 'स्ट्रीमफेस्ट' का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे'.

नेटफ्लिक्स भारत में 5-6 दिसंबर को करेगा 'स्ट्रीमफेस्ट' का आयोजन, दो दिन उठा सकेंगे फ्री सेवा का लुत्फ

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) का दो दिन मुफ्त लुत्फ उठा सकते हैं दर्शक

नई दिल्ली:

अमेरिका स्थित कंटेंट स्ट्रीमिंग मंच नेटफ्लिक्स (Netflix) को लेकर भारत में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) पर कई फिल्म और वेबसीरीज ने लोगों का दिल जीतने और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसी बीच नेटफ्लिक्स इंडिया को लेकर दर्शकों के लिए खुशखबरी आई है. दरअसल, नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को 'स्ट्रीमफेस्ट' का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे'.

मुफ्त सेवाओं को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) अब सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि नेटफ्लिक्स की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है. गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनिया भर की सबसे अधिक अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं. इसलिए हम स्ट्रीमफेस्ट की मेजबानी कर रहे हैं. पांच दिसंबर रात 12 बजे से छह दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स निशुल्क है." इस बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं है, वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइनअप कर सकते हैं और कोई राशि दिए बिना स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं.