बॉलीवुड के इन सितारों ने की तीन-चार बार शादी, लिस्ट में शामिल हैं नीलिमा आजमी से लेकर बिपाशा बसु के पति

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के क्या कहने, जिन्होंने एक या दो बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार शादियां की है. क्या एक्टर, क्या प्रोड्यूसर और सिंगर इस लिस्ट में हर तरह का सितारा मौजूद है.

बॉलीवुड के इन सितारों ने की तीन-चार बार शादी, लिस्ट में शामिल हैं नीलिमा आजमी से लेकर बिपाशा बसु के पति

बॉलीवुड के इन सितारों ने की है 3-4 शादियां

नई दिल्ली :

कहते हैं जोड़ियां जन्नत में बनती हैं. आमतौर पर एक मनपसंद जोड़ी बन जाए उसे निभा कर चलने में ही आम लोगों के पसीने छूट जाते हैं. पर, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के क्या कहने, जिन्होंने एक या दो बार नहीं बल्कि तीन तीन बार शादियां की है. क्या एक्टर, क्या प्रोड्यूसर और सिंगर इस लिस्ट में हर तरह का सितारा है. तीन बार शादियों की बात तो छोड़िए जनाब कुछ नामी सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो तीन शादियां करके भी नहीं माने. इनकी लिस्ट में बॉलीवुड के बेमिसाल सिंगर से लेकर ग्लोबल हैसियत रखने वाला सितारा भी शामिल है.

इन्होंने की तीन-तीन शादियां

तीन तीन शादियां करने वाले सितारों की लिस्ट में एक उम्दा एक्ट्रेस के अलावा साउथ के सितारों के नाम भी शामिल हैं. एक्ट्रेस नीलिमा आजमी आपको याद ही होंगी. वो फिल्म स्टार शाहिद कपूर की मम्मी हैं. पंकज कपूर के अलावा उन्होंने दो शादियां और कीं. साउथ इंडियन मूवी के सुपर स्टार कमल हासन और पवन कल्याण भी तीन तीन शादियां कर चुके हैं. इस लिस्ट में संजय दत्त को मत भूलिए. बाबा ने कुछ ही साल पहले मान्यता से तीसरी शादी की.

सिंगर लक्की अली और अदनान सामी भी तीन तीन शादियां कर चुके हैं. थ्री ईडियट्स जैसी धांसू फिल्म प्रोड्यूस कर चुके विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन शादियां की हैं. बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर भी कम नहीं है. बिपाशा बसु उनकी तीसरी पत्नी हैं. गुजश्ता दौर के डीसेंट स्टार विनोद मेहरा के नाम भी तीन शादियों का रिकॉर्ड दर्ज है. प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.

इन्होंने की चार शादियां

इस लिस्ट में दो ऐसे सितारे मौजूद हैं जो चार चार शादियां कर चुके हैं. जिसमें पहला नाम है दिग्गज सिंगर किशोर कुमार का. किशोर कुमार की आवाज में जिनकी रूमानियत है, उतना ही रोमांटिक वो अपनी निजी लाइफ में भी रहे. हालांकि मधुबाला से शादी का कारण उनका सहारा बनना और इमोशनल सपोर्ट देना ज्यादा अहम था. कबीर बेदी का नाम बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में जाना जाता है. एकेडमी अवॉर्ड की ज्यूरी में शामिल वो भारत के इकलौते सेलिब्रिटी हैं. कबीर बेदी ने भी एक नहीं चार शादियां की हैं.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com