नेहा कक्कड़ ने गाड़ी पर यूं लगाए पुश अप्स, फिर पार्किंग में की रनिंग- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने गाड़ी पर यूं लगाए पुश अप्स, फिर पार्किंग में की रनिंग- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वर्कआउट वीडियो वायरल
  • पति रोहनप्रीत हुए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल
  • वजन घटाने की तैयारी में नेहा कक्कड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों टीवी शो इंडियन आइडल 12 (Indian idol 12) में नजर आ रही हैं. आए दिनों वे अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके वीडियोज शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं. वहीं अब नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने घर की कार पार्किंग एरिया में कार के बोनट पर पुश अप्स करती नजर आ रही हैं. फैंस को नेहा (Neha Kakkar)  का ये वीडियो काफी इंटरेस्टिंग दिख रहा है. वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- अब समय आ गया है एक्ट्रा वजन घटाने का जो मैंने लॉकडाउन में बढ़ा लिया है. अब देखना ये होगा की मैं ये कर पाती हूं या नहीं.

वहीं नेहा (Neha Kakkar)  के इस वीडियो पर रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) एक रोमांटिक सा कमेंट करते हैं वे कहते हैं कि कम ऑन, तुम कर सकती हो. तुम ये बात जानती हो ना की कुछ भी नामुनकिन नहीं होता, मेरी क्वीन. रोहन ने तो इस कमेंट को अपनी रानी के लिए काफी प्यार से किया था, लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि आप ये बात नेहा को पर्सनली भी कह सकते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत (Rohanpreet singh) की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर 2020 में हुई थी. लॉकडाउन के चलते केवल घर और करीबी और दोस्त ही शादी में आए थे. नेहा की  शादी में उनका गाना नेहू  दा व्याह काफी सुर्खियों में रहा.