Neha Kakkar 'काले और सफेद' रंग को लेकर हुईं कन्फ्यूज तो पति Rohanpreet ने कह दी दिल की बात

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सफेद रंग के सूट में एक फोटो शेयर की है जिस पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी कमेंट किया है.

Neha Kakkar 'काले और सफेद' रंग को लेकर हुईं कन्फ्यूज तो पति Rohanpreet ने कह दी दिल की बात

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फोटो पर रोहनप्रीत सिंह का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के लिए लोकप्रिय हैं और उनके सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद भी आते हैं. कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), योयो हनी सिंह और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'कांटा लगा' सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था. इस सॉन्ग को अभी तक 13 करोड़ बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सफेद रंग के सूट में एक फोटो शेयर की है जिस पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी कमेंट किया है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'पता नहीं मुझे अपने ऊपर काला अधिक पसंद है या सफेद, आप क्या सोचते हैं?' उनकी इस फोटो पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और पति रोहनप्रीत सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, 'सबसे सुंदर परी.' तो वहीं भाई टोनी कक्कड़ ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, 'हर कलर में आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.' कॉमेडियन और सिंगर सुंगंदा मिश्रा ने इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. 

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का इससे पहले '2 फोन' रिलीज हुआ था. इस गाने को जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर फिल्माया गया था. उनके इस गाने को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वैसे भी नेहा कक्कड़ लगातार सुपरहिट सॉन्ग देती रहती हैं और उनके इन सॉन्ग को फैन्स का बहुत प्यार भी मिलता है.

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com