Neha Kakkar ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, स्टेज पर माइक थामे यूं आईं नजर- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी बचपन की ये तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Neha Kakkar ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, स्टेज पर माइक थामे यूं आईं नजर- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो वो खूब शेयर करती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का जीवन संघर्षों से भरा रहा है और इस बात का खुलासा उन्होंने कई इंटरव्यू में किया है. नेहा कक्कड़ ने इसी संबंध में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो छोटी उम्र में स्टेज पर गाना गाती दिख रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar childhood photo) की इस बचपन की तस्वीर में उनके भाई टोनी कक्कड़ भी स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर संघर्ष के दिनों को याद किया और साथ ही बताया कि कैसे कम उम्र में ही उन्होंने सिंगिंग करना शुरू कर दिया था. नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या करती थीं. नेहा कक्कड़ द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों की बात करें तो इसे अभी तक 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे भी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिससे उनके वीडियो जल्द वायरल हो जाते हैं. नेहा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं. उनका हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.