एफिल टावर के सामने रोमांटिक हुए Neha Kakkar और Rohanpreet, टोनी बोले- पिक्चर ऑफ द ईयर, देखें Pics

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है.

एफिल टावर के सामने रोमांटिक हुए Neha Kakkar और Rohanpreet, टोनी बोले- पिक्चर ऑफ द ईयर, देखें Pics

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज की डेट में बॉलीवुड की सबसे डिमांडिंग सिंगर में से एक हैं. नेहा का गाया हुआ हर गाना हिट होता है और वे अपने म्यूजिक एलबम्स भी निकालती रहती हैं, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ ने फिर से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनका और रोहनप्रीत सिंह का पेरिस में एफिल टावर के सामने रोमांटिक होते दिख रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसके को किस करते नजर आ रहे हैं. नेहा इस दौरान रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, रोहनप्रीत सिंह ने व्हाइट ड्रेस कैरी किया हुआ है. तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने लिखा है: "प्यार का शहर. पेरिस खूबसूरत दिखता है. लेकिन केवल तभी जब आप आस-पास हों, मेरे प्यार के बिना नहीं."

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. टोनी कक्कड़ ने फोटो पर कॉमेंट किया है,"पिक्चर ऑफ द ईयर." बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर को दिल्ली में हुई थी. दोनों ने उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में फेरे लिए थे, वहीं शादी का कार्यक्रम एयरोसिटी में एक निजी होटल में रखा गया था. 

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com