बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का संघर्ष कायम, नीयत और 72 हूरें ने किया इतना कलेक्शन

Neeyat Vs 72 Hoorain Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्मों के बीच विवादित फिल्म 72 हूरें और विद्या बालन की नीयत रिलीज हो गई है, जो कि अच्छा परफॉर्म करती दिख रही है.

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का संघर्ष कायम, नीयत और 72 हूरें ने किया इतना कलेक्शन

Neeyat Vs 72 Hoorain का Box Office Collection रहा इतना

नई दिल्ली:

सत्यप्रेम की कथा, स्पाई और कैरी ऑन जट्टा 3 की धमाकेदार कमाई के बीच कम बजट की दो फिल्में नीयत, जिसमें विद्या बालन लीड रोल में नजर आ रही हैं. और 72 हूरें रिलीज हुई है, जो कि दोनों ही क्राइम रिलेटेड फिल्में हैं. वह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इसका अंदाजा उनके दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. विद्या बालन स्टारर नीयत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 1.02 करोड़ और दूसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 2.52 करोड़ हो गया है. वहीं बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

72 हूरें के कलेक्शन की बात करें तो 10 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने पहले दिन 0.35 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 0.45 करोड़ का शुरुआती आंकड़ा सामने आया है. इन आंकड़ों के बाद फिल्म का कलेक्शन 0.80 करोड़ हो गया है, जो कि कम प्रमोशन और चर्चा के बेहद अच्छा नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि अशोक पंडित की फिल्म 72 हूरें अपनी कहानी को लेकर कंट्रोवर्सी में रह चुकी है. दरअसल, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई था यह चर्चा में आ गई थी क्योंकि कैसे किसी आदमी का ब्रेनवॉश करके आतंकवादी बनते हैं इसके बारे में ट्रेलर में दिखाया गया था. जबकि विद्या बालन की नीयत भी क्राइम थ्रिलर होने के कारण काफी चर्चा में रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?