इंडस्ट्री की सबसे कूल दादी बनेंगी नीतू कपूर, यकीन नहीं तो इन तस्वीरों पर डालें नजर

नीतू कपूर आज भी अपने फैशन से यंग जेनरेशन अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. नीतू कपूर ने जिस तरह से खुद को मेंटेन कर रखा है, वह वाकई काबिले तारीफ है.

इंडस्ट्री की सबसे कूल दादी बनेंगी नीतू कपूर, यकीन नहीं तो इन तस्वीरों पर डालें नजर

नीतू कपूर फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस खुशखबरी को आलिया भट्ट ने अपनी एक फोटो के साथ फैन्स संग साझा किया था. आलिया भट्ट ने जैसे ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. लगभग सभी फिल्मी सितारों ने अपने-अपने तरीके से कपल को उनकी इस नई जर्नी की बधाई दी. आलिया भट्ट जल्द ही मां बनेंगी और नीतू कपूर दादी. नीतू कपूर अभी से दादी बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. और यह बात भी बिलकुल गलत नहीं होगी कि नीतू कपूर इंडस्ट्री की सबसे कूलएस्ट दादी बनेंगी. 

नीतू कपूर आज भी अपने फैशन से यंग जेनरेशन अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. नीतू कपूर ने जिस तरह से खुद को मेंटेन कर रखा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. नीतू कपूर तो आज की जेनरेशन की हीरोइनों के लिए इंस्पिरेशन भी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नीतू कपूर के कुछ ऐसे यूनिक लुक लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. अब जो पहली फोटो है उसमें आप एक्ट्रेस का पिंक सूट में एलिगेंट लुक देख सकते हैं. उन्होंने खुद को जितनी ग्रेसफुली कैरी किया है, वह लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है. 

वहीं दूसरी फोटो में आप नीतू कपूर को ब्लैक कलर के वेस्टर्न ड्रेस में देख सकते हैं. इसमें वे बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आप नीतू कपूर की कमाल की फिटनेस को नजरअंदाज नहीं कर सकते. बात करें तीसरी फोटो की तो लूज लॉन्ग शर्ट और फिटेड ब्लैक पैन्ट्स में नीतू कपूर काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

इस तरह से नीतू कपूर की बाकी तस्वीरों को देखकर कह सकते हैं कि वे इंडस्ट्री की सबसे कूल दादी बनेंगी. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस हाल ही में फैमिली एंटरटेनर फिल्म जुग जुग जियो में नजर आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com