नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का घर, हर एक खासियत सुन आपके मुंह से निकलेगा सेलेब्स की बात ही अलग है

आलिया भट्ट के बाद उनकी सासू मां यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी अपना एक नया घर खरीदा है, जिसके साथ खास सुविधाएं मिली हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का घर, हर एक खासियत सुन आपके मुंह से निकलेगा सेलेब्स की बात ही अलग है

नीतू कपूर ने खरीदा करोंड़ों का घर

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने जहां बीते महीने महंगा फ्लैट खरीदा था तो वहीं अब उनकी सासू मां यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपना एक नया घर खरीदा है. दरअसल, बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में सनटेक रियल्टी की 19 मंजिला अल्ट्रा-लक्जरी प्रॉजेक्ट सिग्निया आइल में सातवीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 17.40 करोड़ रुपए हैं. आइए आपको बताते हैं नीतू कपूर के फ्लैट के साथ क्या खासियत है. 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अपार्टमेंट सोफिटेल होटल के सामने स्थित यह फ्लैट नीतू कपूर ने 17.40 करोड़ रुपए में खरीदा था, जो कि 3,387 वर्ग फुट का है. वहीं इस अपार्टमेंट के साथ कई सुविधाओं मिलती हैं, जिसमें पांच बेडरूम और लुभावनी सीनरी एक विशाल डेक मौजूद है. इसके अलावा टैम्प्रेचर कंट्रोल ऑप्शन के साथ एक बड़ा इनडोर पूल मिलता है. वहीं फिटनेस और खेलकूद के लिए अपार्टमेंट में एक जिम, स्क्वैश कोर्ट और वर्चुअल गोल्फ भी मौजूद है.

नीतू कपूर के अपार्टमेंट की बात करें तो एक बड़ी लिविंग रुम के साथ एक्सटेंडेड एरिया, डाइनिंग रुम, बेडरूम और बहुत कुछ एक्ट्रेस के अपार्टमेंट में मौजूद है. इसके अलावा उनके पास तीन कार पार्किंग क्षेत्र भी हैं.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने भी नरगिस दत्त रोड में पाली हिल पर एरियल व्यू को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की छठी मंजिल पर ₹37.80 करोड़ में 2,497 वर्ग फुट का अपार्टमेंट खरीदा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो नीतू कपूर को आखिरी बार फिल्म जुगजग जीयो में दिखीं थीं, जिसमें एक्ट्रेस के अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss