बिना मास्क लगाए नीतू कपूर ने पैपराजी को इस गर्मी में दे दी ऐसी सलाह, फैंस बोले- 'खुद तो लगाओ मैडम'

नीतू कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने फैंस और पैपराजी से हमेशा खुले दिल से मिलती हैं. वह अपने फैंस का काफी ख्याल भी रखी हैं और समय-समय पर उन्हें खास सलाह भी देती रहती हैं. लेकिन इस बार नीतू कपूर ने ऐसी सलाह देती है

बिना मास्क लगाए नीतू कपूर ने पैपराजी को इस गर्मी में दे दी ऐसी सलाह, फैंस बोले- 'खुद तो लगाओ मैडम'

नीतू कपूर

नई दिल्ली:

नीतू कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने फैंस और पैपराजी से हमेशा खुले दिल से मिलती हैं. वह अपने फैंस का काफी ख्याल भी रखी हैं और समय-समय पर उन्हें खास सलाह भी देती रहती हैं. लेकिन इस बार नीतू कपूर ने ऐसी सलाह देती है, जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल नीतू कपूर को सोमवार फिल्म सिटी में स्पॉट किया गया. अपनी वैनिटी वैन की ओर जाते हुए उन्होंने फैंस को इस गर्मी में खुद को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा सलाह दे दी कि हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने नीतू कपूर का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री को ग्रीन कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने खूबसूरत नेकलेस भी डाला हुआ है. और बालों में फूल में लगाया हुआ है. वीडियो में नीतू कपूर को एक क्रू मेंबर हाथ पकड़कर उन्हें वैनिटी वैन तक ले जा रही है. अपनी वैन तक जाते हुए नीतू कपूर पैपराजी को पानी पीने और फेस मास्क लगाने की सलाह देते हैं. 

हालांकि इस दौरान नीतू कपूर के चेहरे में पर कोई मास्क नहीं होता है. ऐसे में पैपराजी को मास्क लगाने की सलाह देने पर बहुत से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'खुद तो लगाओ मैडम पहले, ऐसा जरूरी थोड़ी है कि अमीर लोगों को कोरोना नहीं होता है.' दूसरे ने लिखा, 'खुद मास्क नहीं लगाएं और दूसरों को हिदायत दो कि मास्क लगाओ.' तीसरे ने लिखा, 'खुद ने मास्क तो लगाया नहीं दूसरों को सलाह दे रही हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नीतू कपूर को मास्क लगाने की सलाह देने पर ट्रोल किया है. आपको बता दें कि नीतू कपूर जल्द फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, मनीष पॉल और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म जुग जुग जियो का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.