नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीत रचा इतिहास, तो अभिषेक बच्चन ने यूं दी शाबाशी- देखें Tweet

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस पर ट्वीट किया है.

नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीत रचा इतिहास, तो अभिषेक बच्चन ने यूं दी शाबाशी- देखें Tweet

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक से भारत के लिए शानदार खबर सामने आ रही हैं. जेवलिन थ्रो फाइनल में भारत के भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है. ओलंपिक में ऐसा कारनामा करने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय बने. नीरज ने अपने पहले थ्रो में 87.03 मीटर दूर भाला फेंका है. नीरज चोपड़ा की इस शानदार उपलब्धि पर पूरे देश से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस पर काफी खुशी जताई है और ट्वीट किया है.

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गोल्ड जीतने पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट किया: 'यस यस.' अभिषेक बच्चन ने इस तरह अपनी खुशी बयां की है. अभिषेक के अलावा ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: "गोल्ड नीरज चोपड़ा. पहले दो प्रयासों में इतना अच्छा कि तीसरे प्रयास में कोई फर्क नहीं पड़ा."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से सभी देशवासियों को गोल्ड की उम्मीद थी और उन्होंने किसी को निराश भी नहीं किया. इस कारनामे के साथ ही नीरज चोपड़ा ओलिंपिक की व्यक्तगित प्रतिस्पर्धा में सोना जीतने वाले इतिहास के सिर्फ दूसरे और एथलेटिक्स में यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय एलीट बन गए गए हैं. भारतीय एथलीटिक्स के इतिहास में नीरज ने बड़ा कारनामा कर नए युग की शूरूआत कर दी है.