मुक्तेश्वर में क्वालिटी टाइम बिता रहीं नीना गुप्ता ने शेयर किया Video, गाना गाती नजर आईं एक्ट्रेस

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुक्तेश्वर में क्वालिटी टाइम बिता रहीं नीना गुप्ता ने शेयर किया Video, गाना गाती नजर आईं एक्ट्रेस

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

खास बातें

  • Covid-19 वैक्सीन की दूसरी डोज ली
  • सरदार का ग्रैंडसन फिल्म में आएंगी नजर
  • नीना 6 महीने से मुक्तेश्वर में समय बिता रही हैं.
नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों मुंबई से दूर अपने घर मुक्तेश्वर गई हुई हैं. एक्ट्रेस को उत्तराखंड से बेहद प्यार है. वे आए दिनों अपने पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वे अपने लाइफ से जुड़े हर मोमेंट को फैंस के साथ साझा करना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पिछली पोस्ट में कहा था कि जैसी ही मुंबई में लॉकडाउन की घोषणा की गई. मैं अपने होमटाउन मुक्तेश्वर (Mukteshwar) आ गई. यहां मुझे काफी अच्छा लगता है. खास बात ये है कि धूप में कपड़े सूखते देख और ये माहौल मुझे पसंद है. इससे घर, घर की तरह लगता है. 

वहीं अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में नीना खंजरी पकड़ गाना गाती नजर आ रही हैं. नीना "बाकी भी कट जाएगी" गाना  गा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा बाकी भी कट जाएगी फ्रेंड्स. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फ्रेंड्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 61 साल  नीना ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे Covid-19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेती दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- सबसे पहले उत्तराखंड को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि यहां के मेडिकल काफी साफ-सुथरे हैं. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर और नर्स का भी धन्यवाद किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीना ने फिल्म 'बधाई हो' से बॉलीवुड में शानदार वापसी की थी. वे आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आई थीं. वहीं खबर ये भी आ रही है कि वे अब 'सरदार का ग्रैंडसन' फिल्म को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे.