दोस्त के फिल्म न देने पर नीना गुप्ता ने शेयर किया किस्सा, सीख देते हुए कहा- बेशर्म होना पड़ेगा

63 साल की नीना गुप्ता की लाइफ काफी संघर्षपूर्ण रही है. वहीं इसी संघर्ष क चलते एक्ट्रेस ने साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए काम मांगा था.

दोस्त के फिल्म न देने पर नीना गुप्ता ने शेयर किया किस्सा, सीख देते हुए कहा- बेशर्म होना पड़ेगा

नीना गुप्ता ने कहा- इंडस्ट्री में आपको बेशर्म होना पड़ेगा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों ट्रेड में हैं. जहां फैंस को उनकी बेबाक एक्टिंग पसंद आ रही है तो वहीं उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से फैंस को प्रेरित कर रहे हैं. जल्द ही नीना गुप्ता फिल्म वध में नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में सर्वाइव के लिए उन्होंने क्या किया और दोस्तों ने उनकी जगह किसी और को एक्टिंग के लिए ऑफर दिया है. 

दोस्त से जुड़ा सुनाया किस्सा

प्रमोशंस में बिजी नीना गुप्ता ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक मेरा बहुत अच्छा दोस्त, जिसके साथ मैने लेडीज स्पेशल की थी. मुझे पता चला कि वे फिल्म बनाने के लिए लंदन गए हैं और उनकी मूवी में एक रोल है, जो मेरी उम्र का है. वह रोल उसने किसी और को दिया है. इसीलिए मैंने उसे फोन करके कहा- अरे तूने मुझे नहीं लिया? हालांकि वह पहले से  फिल्म की शूटिंग कर रहा था. तो उसने कहा- अरे यार, मुझे याद नहीं आया. क्योंकि ये भी होता है कि कभी कभी ध्यान नहीं होता.

इंडस्ट्री को लेकर दी ये सीख

इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने आगे कहा- इससे मैंने इतने सालों में सीखा कि आपको यहां बेशर्म होना पड़ेगा. नरमी रखना, जो हमें सिखाता है वो अच्छा नहीं है. हमें खुद ही अपना डंका बजाना पड़ता है. और कहना पड़ता है कि मैं अच्छी हूं, इसलिए मुझे अपने प्रोजेक्ट में लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 63 साल की नीना गुप्ता की लाइफ काफी संघर्षपूर्ण रही है. वहीं इसी संघर्ष क चलते एक्ट्रेस ने साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए काम मांगा था. वहीं बीते कुछ सालों में उनकी फिल्में सुपर हिट साबित हुई थी. वहीं अब उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही है और उनकी एक्टिंग की चर्चा सभी जगह है.