नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को दी नसीहत, बोलीं- 25- 30 हजार रुपये खुद खर्च करते हो योग करो...

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने मॉर्डन जमाने के बच्चों को लाइफस्टाइल को लेकर दी यह खास नसीहत. देखें वीडियो

नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को दी नसीहत, बोलीं- 25- 30 हजार रुपये खुद खर्च करते हो योग करो...

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बेटी मसाबा को दी नसीहत

खास बातें

  • नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को खर्च कम करने की दी नसीहत
  • नीना गुप्ता और बेटी मसाबा का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • 'बधाई हो' में नजर आई थीं नीना गुप्ता
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों अकसर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. अब नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप हंसी नहीं रोक पाएंगे. नीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  'क्यों मैं इतनी मजाकिया हूं'. जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें नीना गुप्ता अपनी बेटी मसाबा को नसीहत दे रही हैं.

इस वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) बेटी मसाबा को कह रही हैं कि 'आप लोग आज के मॉर्डन लोग जो इतने सारे पैसे खर्च करते हो. 20 से 30 हजार रुपये अपने ऊपर खर्च करते हो या ये सब ग्लूट और पता नहीं क्या- क्या शरीर में करवाते हो. चुपचाप योगा करो. मैं तो बचपन से खुद से करती हूं आज भी करती हूं. मुझे सब पता है ग्लूट और जो भी है. यह सब बकवास है और मॉर्डन जमाने में पैसे बनाने का तरीका है. इस पर मसाबा कहती है कि मां सिर्फ 2 हजार रुपये की बात है तभी नीना कहती हैं कि क्यों 2 हजार रुपये.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी मसाबा का यह प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों नीना गुप्ता और मसाबा को साथ में वेब सीरीज मसाबा मसाबा में देखा गया था. उस सीरीज को फैन्स का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारो की पर्सनल लाइफ के बारे काफी कुछ जानने का मौका मिला. इस बेहतरीन सीरीज में नील भूपलम और Rytasha Rathore भी नजर आए थे.