रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि नयनतारा हैं तमिल की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस, Ormax की पूरी लिस्ट को देखकर फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

साउथ में है इन एक्ट्रेसेस की धूम.

रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि नयनतारा हैं तमिल की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस, Ormax की पूरी लिस्ट को देखकर फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

तमिल की ये हैं मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की चर्चा जोरों पर है. पुष्पा एक्ट्रेस जहां बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही हैं तो वहीं साउथ में भी उनका जलवा कायम है. लेकिन ऑरमैक्स द्वारा जारी की गई तमिल की सबसे पसंदीदा फिल्म एक्ट्रेस की लिस्ट में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का नाम 10वें नंबर पर है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. वहीं ऑरमैक्स मीडिया की इस लिस्ट में कई नाम सामने आए हैं, जिसे फैंस को हैरानी होगी.

साउथ पर हैं इन एक्ट्रेसेस का जलवा

मीडिया इनसाइट्स फर्म ऑरमैक्स ने दिसंबर 2022 में तमिल की सबसे पसंदीदा फिल्म एक्ट्रेस की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें पहले नंबर पर एक्ट्रेस नयनतारा ने बाजी मारी है. दूसरे नंबर की बात करें तो एक्ट्रेस समांथा का जलवा अब भी बरकरार है. तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस तृषा हैं. चौथे, पांचवे और छठे नंबर पर कीर्ति सुरेश, तमन्ना भाटिया और ज्योतिका हैं. इसके अलावा सांतवे, आठवें, नौवें पर प्रियंका मोहन, काजल अग्रवाल, अनुष्का शेट्टी हैं. जबकि हैरान वाली बात है कि बॉलीवुड में राज करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 10वें नंबर पर हैं. इस लिस्ट को देखने के बाद फैंस भी हैरान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर बीते दिन फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे फैंस का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. वहीं इससे पहले वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.