कॉल रिकॉर्ड मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनका सिर्फ इतना दोष है कि...

आलिया ने पति नवाजुद्दीन के साथ अपनी तस्वीर डालकर सीडीआर मामले में लगे आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने लिखा कि ऐसे अफवाहें आने से वह और नवाज दोनों हैरान हैं.

कॉल रिकॉर्ड मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनका सिर्फ इतना दोष है कि...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने रिश्ते पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी.

खास बातें

  • पत्नी की जासूसी का आरोप झेल रहे नवाजुद्दीन!
  • CDR मामले पर बोलीं आलिया- सच्चाई जल्द सामने आएगी
  • नवाज पर लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद : आलिया सिद्दीकी
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट डालकर मौजूदा हालात को साफ करने की कोशिश की है. इन दिनों मीडिया में रिपोर्टें चल रही हैं कि पुलिस ने शुक्रवार को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है. लेकिन आलिया ने नवाजुद्दीन के साथ अपनी तस्वीर डालकर इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने लिखा कि ऐसे अफवाहें आने से वह और नवाज दोनों हैरान हैं. पति से जुड़े पुराने विवादों पर आलिया कहती हैं कि नवाजुद्दीन का बस इतना दोष हैं कि वह सिर्फ और सिर्फ सच बोलते हैं.

ठाणे सीडीआर मामला: पुलिस ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जारी किया समन

आलिया लिखती हैं, "कल से मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं. पिछले कई साल से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं, जिनमें तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गईं. लेकिन कल से जो न्यूज फैल रही हैं वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली रहीं और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा. पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी. नवाज का दोष सिर्फ इतना था कि वो सच को बोलते हैं. उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं. लेकिन बजाए उन्हें समझने के उनको गलत ठहरा दिया गया."

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ट्वीट, कॉल रिकॉर्ड मामले में कही ये बात


अपने और नवाज के रिश्तों के बारे में आलिया लिखती हैं, "मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है. जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे. मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली. नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छूआ, जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई. नवाज दुनिया के लिए आज एक सिलेब्रिटी हैं लेकिन मेरे लिए आज भी वह 15 साल पुराने नवाज हैं. मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना. उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म."

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वापस ली अपनी किताब, भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

आलिया आगे लिखती हैं, "मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं. लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया. ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की. वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं. यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद है."

इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ-साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है. शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया. आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं, वही छोटे-छोटे शौक हैं. वही सिंपल सी उनकी लाइफ है. नवाज आज भी वही नवाज हैं." 

बायोग्राफी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर किए बोल्ड खुलासे, शिकायत दर्ज

आखिर में आलिया लिखती हैं, "रही बात सीडीआर से जुड़े इस नए विवाद की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं. सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी बायोग्राफी में खुलासा, मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम...

इससे पहले सीडीआर मामले पर नवाजुद्दीन ने ट्वीट कर लिखा, "कल शाम, मैं स्कूल प्रोजेक्ट बनाने में अपनी बेटी की मदद कर रहा था. यह प्रोजेक्ट हाइड्रोइलक्ट्रिक पॉवर जनरेटर का था और आज सुबह ही प्रोजेक्ट एग्जिबिशन के लिए उसके स्कूल भी गया था. मैं इस बात से हैरान हूं कि मीडिया मुझे लेकर कुछ बेवजह के सवाल उठा रहा है."

हालांकि, मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है. इस मामले का खुलासा जनवरी में हुआ था. पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक त्रिमुखी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने पुलिस को बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए थे जिसके बाद तीनों को समन जारी किया गया.

VIDEO: 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के कलाकारों से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com