नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उन्हें सुनाई खरी खोटी, बोले- फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हो...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उन्हें सुनाई खरी खोटी, बोले- फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हो...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में उन सितारों को आड़े हाथों लिया, जो कोरोना महामारी के इस दौर में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे हैं और अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) ने उन्हें इसके लिए खरी खोटी सुनाई है और कहा है कि फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों कर रहे हो. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

i38qilhg

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) ने ट्वीट किया: ब्रो आप इतना नाराज क्यों हो रहे हो. सभी का अधिकार है कि वो कहीं भी जा सकते हैं. सभी टैक्स भरते हैं और राष्ट्र निर्माण में सहायता करते हैं. लेकिन क्या आप मुझे बताएंगे कि आपने सोसायटी के लिए क्या किया है? फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई ने इस तरह उन पर निशाना साधा है. बता दें कि नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में कहा था" "ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो. वेकेशन पर जाना बुरी बात नहीं है लेकिन इस मुश्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है. इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें."