नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से छुट्टी मिली, बेटे विवान ने दी जानकारी

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को बुधवार सुबह छुट्टी दे दी गई. उनके बेटे और अभिनेता विवान शाह ने यह जानकारी दी.

नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से छुट्टी मिली, बेटे विवान ने दी जानकारी

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

नई दिल्ली:

निमोनिया के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराए गए दिग्ग्ज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को बुधवार सुबह छुट्टी दे दी गई. उनके बेटे और अभिनेता विवान शाह ने यह जानकारी दी. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को पिछले मंगलवार को गैर-कोविड​​​​-19 अस्पताल, खार स्थित पी डी हिंदुजा अस्पताल एवं चिकित्सा अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था.

विवान शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता और मां, अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह की तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, "घर वापस." उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, "उन्हें आज सुबह छुट्टी मिल गई." तीन जुलाई को, अस्पताल के एक सूत्र ने बताया था कि नसीरुद्दीन के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. पिछले हफ्ते, रत्ना पाठक शाह ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि वरिष्ठ अभिनेता के फेफड़ों में निमोनिया का छोटा सा पैच था और उसी के लिए अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने 46 साल के करियर में, कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता, नसीरुद्दीन शाह, टेलीविजन और थिएटर में यादगार काम के साथ-साथ समानांतर और मुख्यधारा के सिनेमा दोनों में उनके अपार योगदान के लिए जाने जाते हैं. उनकी बेहतरीन फिल्मों में "निशांत", "जाने भी दो यारो", "मिर्च मसाला", "इजाज़त", "मासूम", "कर्मा", "विश्वात्मा", "मोहरा", "सरफ़रोश" आदि जैसी फिल्में शामिल हैं. राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) और भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के पूर्व छात्र को आखिरी बार 2020 में "मी रक्सम" और प्रशंसित अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज "बंदिश बैंडिट्स" में देखा गया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)