'मर्डर 2' एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही ने कॉमेडियन बिस्वा से शादी रचाई, देखें दोनों की खूबसूरत Photos

फिल्म मर्डर 2 (Murder ) में खास भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) ने जाने माने यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ (Biswa Kalyan Rath) से शादी कर ली है.

'मर्डर 2' एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही ने कॉमेडियन बिस्वा से शादी रचाई, देखें दोनों की खूबसूरत Photos

'मर्डर 2' की एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही ने कॉमेडियन बिस्वा से कर ली शादी

नई दिल्ली:

फिल्म मर्डर 2 (Murder ) में खास भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) ने जाने माने यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ (Biswa Kalyan Rath) से शादी कर ली है. दोनों के शादी की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) पूरी तरह से दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. दोनों की फोटो पर फैन्स से लेकर कई सेलेब्रिटीज खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सुलग्ना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) और बिस्वा कल्याण रथ (Biswa Kalyan Rath) की वायरल हो रही शादी की फोटो में दोनों का लुक देखने लायक है. सुलग्ना ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है वहीं बिस्वा कल्याण रथ क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. बिस्वा ऑफ व्हाइट शेरवानी और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुलग्ना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) और बिस्वा कल्याण रथ की शादी की फोटो देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि आजतक उन्होंने कभी भी अपनी साथ में कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. सुलगना पाणिग्रही ने कई टेलीविजन शो और एक दो फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अंबर धरा के साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में शुरुआत की थी, जिसमें वह मुख्य भूमिका में थी.  साल 2011 की फिल्म मर्डर 2 में इमरान हाशमी के साथ अभिनय किया था, जिसमें वह एक गरीब कॉलेज की छात्र की भूमिका निभाई थी, इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज ने भी अभिनय किया था.