मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने नहीं बख्शा बॉलीवुड के 'शहजादे' को, इस वजह से कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी का काट दिया चालान

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस शुक्रवार यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अपनी फिल्म के पहले ही दिन अभिनेता को भारी जुर्माने का सामना करना पड़ा.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने नहीं बख्शा बॉलीवुड के 'शहजादे' को, इस वजह से कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी का काट दिया चालान

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने नहीं बख्शा बॉलीवुड के 'शहजादा' को

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस शुक्रवार यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अपनी फिल्म के पहले ही दिन अभिनेता को भारी जुर्माने का सामना करना पड़ा. दरअसल मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार का चालान काट दिया है. इस बात की जानकारी खुद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी कार की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने फिल्मी अंदाज में बताया है कि अभिनेता की कार नो-पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिसके चलते उनकी कार का चालान हुआ है. पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पुलिस ने लिखा, प्रॉब्लम ? प्रॉब्लम यह थी कि कार रॉन्ग साइड पार्क की गई थी! शहजादा' ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकते हैं, यह सोचकर 'भूल' न करें.' सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन 2.92 रहा है जबकि दूसरे दिन इस बॉक्स ऑफिस के आंकड़े में बढ़ोतरी हुई है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, शहजादा ने 18 प्रतिशत की ग्रोथ की है. दरअसल, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 3.30 करोड़ की कमाई की है, जो कि पहले दिन के मुकाबले ज्यादा है. वहीं महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है. ओवरऑल कमाई की बात करें तो शहजादा की दो दिन की कुल कमाई भारत में 12.25 करोड़ रुपये है.