विज्ञापन
This Article is From Oct 11, 2018

तनुश्री दत्ता से पुलिस ने 5 घंटे तक पूछे कई सवाल, फिर नाना समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज, अभी तक गिरफ्तारी नहीं

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की शिकायत पर ओशिवरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में नाना पाटेकर, राकेश सारंग, गणेश आचार्या और समी सिद्दिकी को आरोपी बनाया गया है.

तनुश्री दत्ता से पुलिस ने 5 घंटे तक पूछे कई सवाल, फिर नाना समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज, अभी तक गिरफ्तारी नहीं
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की शिकायत पर ओशिवरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है
मुंबई: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की शिकायत पर ओशिवरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में नाना पाटेकर, राकेश सारंग, गणेश आचार्या और समी सिद्दिकी को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने नाना पाटेकर समेत चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.शाम 7 बजकर 10 मिनट पर ओशिवरा थाने पहुंची तनुश्री पूरे 5 घंटे बाद रात 12 बजकर 10 मिनट पर थाने से बाहर निकलीं. आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद बुधवार को ओशिवारा पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया. 

तनुश्री दत्ता मामले पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सच आज भी नहीं बदला है...
 
पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.दत्ता ने पाटेकर पर 2008 में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. अधिकारी ने इस संबंध में अधिक जानकारी नहीं देते हुए बताया, ‘दत्ता शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस थाने पहुंचीं और उन्होंने मामले में अपना बयान दर्ज कराया. कार्रवाई जारी है.’ शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में दत्ता ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के दृश्य की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज दृश्य की शूटिंग नहीं करेंगी.

दत्ता ने यह भी दावा किया कि उन्होंने गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्हें वह दृश्य करने के लिये मजबूर किया गया जो अंतरंग था और इसमें पाटेकर का उन्हें गलत तरीके से छूना भी शामिल था.

विशाखा गाइडलाइन : ऑफिसों में महिलाओं का यौन उत्पीड़न रोकने के लिए क्या हैं नियम

दत्ता ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म से हटने का फैसला किया तब गुंडों ने उनकी कार में तोड़-फोड़ की. उन्होंने आरोप लगाया कि ये गुंडे राज ठाकरे की मनसे से थे. महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था. आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर दत्ता की शिकायत पर की गयी कार्रवाई को लेकर सूचना मांगी थी. बहरहाल पाटेकर ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दत्ता से अनुचित व्यवहार किया. उन्होंने अभिनेत्री के दावों को ‘झूठ’बताया है. 67 वर्षीय अभिनेता के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है.

VIDEO: तनुश्री के आरोपों पर बोले नाना पाटेकर, सच आज भी नहीं बदला है


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
तनुश्री दत्ता से पुलिस ने 5 घंटे तक पूछे कई सवाल, फिर नाना समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज, अभी तक गिरफ्तारी नहीं
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com