FUNNY VIDEO: धोनी ने विराट कोहली को दिखाए अपने डोले, ऐसे किया मजाक

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरूआत होने में अब सिर्फ एक ही दिन बाकी है, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होने शुरू हो गये हैं.

FUNNY VIDEO: धोनी ने विराट कोहली को दिखाए अपने डोले, ऐसे किया मजाक

आईपीएल 11 से पहले मिले महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली

खास बातें

  • धोनी और विराट का वीडियो वायरल
  • मजाक करते हुए दिखाई दिये
  • पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरूआत होने में अब सिर्फ एक ही दिन बाकी है, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होने शुरू हो गये हैं. 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग (सीएसके) के बीच पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. इसी दिन ओपनिंग सेरेमनी भी है, जो मैच से ठीक पहले होगा. फिलहाल उससे पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी बातचीत के दौरान विराट को अपना डोले दिखाते हुए नजर आए.

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली आपस में हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखने में ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वह दोनों ही आईपीएल से जुड़े कोई शूट पर मौजूद हैं, और अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. एक कोने में खड़े धोनी और विराट का फनी मोमेंट देखने को मिला.

देखें वीडियो- 


बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग को दो बार विनर बनाया है, जबकि आरसीबी आज तक एक भी आईपीएल नहीं जीत सका है. देखना होगा कि धोनी और विराट जब आमने-सामने होंगे तो किसका पलड़ा ज्यादा भारी रहेगा.

VIDEO: भाईजान के समर्थन में बॉलीवुड

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com