चीन में खुले 500 सिनेमाघर फिर भी नहीं बिकी एक भी टिकट, ट्रेड एक्सपर्ट बोले- पता नहीं आप क्या रिएक्शन देंगे...

अतुल मोहन (Atul Mohan) ने चीन को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि चीन अपने व्यापार की तरफ वापिस बढ़ रहा है. साथ ही वहां 500 से ज्यादा सिनेमाघर खोल दिए गए हैं.

चीन में खुले 500 सिनेमाघर फिर भी नहीं बिकी एक भी टिकट, ट्रेड एक्सपर्ट बोले- पता नहीं आप क्या रिएक्शन देंगे...

अतुल मोहन (Atul Mohan) ने चीन (China) पर किया ट्वीट, कोरोनावायरस के बीच वहां खोले गए सिनेमाघर

खास बातें

  • चीन में खोले गए 500 से ज्यादा सिनेमाघर
  • चीन में नहीं बिकी एक भी टिकट
  • अतुल मोहन ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. केवल चीन और इटली में ही इस वायरस से संक्रमित 7000 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन हाल ही में फिल्म समीक्षक अतुल मोहन (Atul Mohan) ने चीन को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अतुल मोहन ने बताया कि चीन अपने व्यापार की तरफ वापिस बढ़ हा है और वहां 500 से ज्यादा सिनेमाघरों को वापस खोला गया है. अतुल मोहन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस की शुरुआत चीन के वुहान शहर से हुई थी. 


वहीं, अतुल मोहन (Atul Mohan) ने अपने ट्वीट में चीन के बारे में बात करते हुए लिखा, "चीन अपने व्यापार की तरफ वापिस बढ़ रहा है. वहां 500 से ज्यादा सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया गया है, क्योंकि वहां कोरोनावायरस का खतरा कम हो रहा है. मुझे यह देखने दें कि आप लोग इस बात पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं कि कई जगह पर एक सिंगर टिकट तक नहीं बिकी है." बता दें कि अतुल मोहन मूवी बिजनेस समीक्षक हैं, जो अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहते हैं.

भारत की बात करें तो देश में इस कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 नए मामले सामने आए. कुल 475 संक्रमित लोगों में से 41 विदेशी नागिरक व अन्य भारतीय हैं. पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक एक-एक व्यक्ति की मौत हुई, जबकि इससे पहले हिमाचल प्रदेश गुजरात, बिहार महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली और पंजाब में हुई थी. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए देश में सबसे पहले पंजाब ने सोमवार को पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया और इससे केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com