मौनी रॉय ने लिटिल ब्लैक ड्रेस पहन ‘जलेबी बेबी’ पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘जलेबी बेबी’ गाने का बहुत ट्रेंड चल रहा है और इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए मौनी रॉय ने अपना यह डांस वीडियो शेयर किया है.

मौनी रॉय ने लिटिल ब्लैक ड्रेस पहन ‘जलेबी बेबी’ पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

मौनी रॉय ने 'जलेबी बेबी' पर शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • 'जलेबी बेबी' गाने पर किया शानदार डांस
  • 'ब्रह्मास्त्र' है एक्ट्रेस की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

मौनी रॉय टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं. सोशल मीडिया में उनकी सक्रियता देखते ही बनती है. वे आए दिन अपने पोस्ट से फैन्स को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘जलेबी बेबी' गाने का बहुत ट्रेंड चल रहा है और इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसा जबरदस्त डांस किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. मौनी का यह डांस वीडियो वायरल होने लगा है.

मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी ब्लैक कलर का शॉर्ट ड्रेस पहन कितने शानदार अंदाज में ‘जलेबी बेबी' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में मौनी के जलवे देखने लायक हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किचन में इस गाने पर डांस कर रही हैं. मौनी के डांस वीडियो को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस आउटफिट में गॉर्जियस दिख रही हो'. तो वहीं एक फैन ने मौनी से होम टूर की मांग की है.

इस तरह से फैन्स मौनी के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बात करें मौनी रॉय के काम की तो जल्द ही वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com