मौनी रॉय की शादी की रस्में हुई शुरू, पीली क्रॉप टॉप और स्कर्ट में हल्दी लगवाती आईं नजर

मौनी रॉय की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. आज मौनी का हल्दी और मेहंदी फंक्शन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी 27 जनवरी को गोवा में उद्यमी सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

मौनी रॉय की शादी की रस्में हुई शुरू, पीली क्रॉप टॉप और स्कर्ट में हल्दी लगवाती आईं नजर

मौनी रॉय की शादी के फंक्शन हुए शुरू

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी का फंक्शन शुरू हो गया है. आज मौनी के हल्दी और मेहंदी फंक्शन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी 27 जनवरी को गोवा में उद्यमी सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मौनी की हल्दी और मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो गई हैं. फोटो में उनके फ्रेंड और को स्टार अर्जुन बिजलानी, जिया मुस्तफा और ओमकार कपूर भी दिख रहे हैं. अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर Mouni Roy की मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की है. कुछ फोटो में मौनी रॉय सूरज नांबियार के साथ पोज देती दिख रही हैं. वहीं मौनी रॉय के कई फैन पेज में से एक पर उनकी हल्दी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की गई हैं. एक वीडियो में मौनी  और सूरज अलग-अलग बर्तनों में बैठे दिख रहे हैं.

हालांकि शादी को लेकर Mouni Roy की तरफ से कोई ऑफिशल बयान अभी तक नहीं आया है. मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में मौनी रॉय ने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी को होस्ट किया था. कई महीनों से मौनी की शादी की तैयारियां चल रही थी. दोनों की शादी बंगाली रीति-रिवाजों से होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Mouni Roy कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण सावधानी बरत रही हैं. उन्होंने काफी कम लोगों को शादी में बुलाया है. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को खास हिदायत दी गई है कि वे आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ लेकर आएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.