मौनी रॉय करने जा रही हैं शादी, जानें कौन सी है तारीख, कौन है दूल्हा और कहां होगी वेडिंग

मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में दी जा रही है.

मौनी रॉय करने जा रही हैं शादी, जानें कौन सी है तारीख, कौन है दूल्हा और कहां होगी वेडिंग

मौनी रॉय की होने जा रही है शादी

नई दिल्ली :

मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बात की जानकारी हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में दी गई है. मौनी रॉय की शादी को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कुछ समय़ पहले भी रिपोर्टें आई थीं कि मौनी रॉय जनवरी में शादी कर सकती हैं. बताया जा रहा है कि मौनी रॉय गोवा में शादी करेंगी और यह फंक्शन काफी खास रहने वाला है. जिसमें कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे. हालांकि कुछ मेहमानों के नाम भी सामने आए हैं. 

मौनी रॉय की शादी को लेकर आई इस रिपोर्ट में कहा गया है कि गोवा के फाइव स्टार होटल में शादी होगी. शादी दोपहर के समय होगी और यह सीफेस बीच वेडिंग होगी. इस तरह अकसर अपना अधिकतर समय समुद्र किनारे गुजारना पसंद करने वाली मौनी रॉय ने वेडिंग वेन्यू भी अपनी पसंद का चुना है. 28 जनवरी को शादी का जश्न मनाया जाएगा, जिसकी बहुत ही जोर-शोर से तैयारियां भी चल रही हैं. 

मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड सूरज दुबई में रहने वाले इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. वह मूल रूप से बेंगलूरू के रहने वाले हैं. मौनी रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स बात करें तो मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. मौनी रॉय टीवी सीरियल नागिन से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं, और इस सीरियल ने टीआरपी की रेस में बिग बॉस को भी पछाड़ दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत