मौनी रॉय ने काला चश्मा लगाकर दिखाया स्वैग, 'चला जाता हूं' गाने पर झूमती आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni roy) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस वॉक करती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने काला चश्मा लगाकर दिखाया स्वैग, 'चला जाता हूं' गाने पर झूमती आईं नजर- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'चला जाता हूं' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में मौनी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस उदयपुर में जबरदस्त अंदाज में  वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy Video) 'चला जाता हूं किसी की धुन में (Chala Jata Hoon Song)' गाने पर स्लो मोशन  में चल रही हैं. मौनी का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 


एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो में पर्पल कलर का प्रिटिंड आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) ने इस वीडियो में चश्मा भी लगाया हुआ है, जो उन काफी फब रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट करते हुए लिखा, "हेलो उदयपुर, आई लव यू. इतने लंबे समय बाद, पायल सिंह मैंने तुम्हारे कपड़ों को पहनना काफी मिस किया." मौनी रॉय के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.