L2 Empuraan First Look: मोहन लाल के हाथ में दिखी मशीनगन, सामने से आता दिखा हेलीकॉप्टर

मोहन लाल और पृथ्विराज सुकुमारन की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. पहली झलक ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

L2 Empuraan First Look: मोहन लाल के हाथ में दिखी मशीनगन, सामने से आता दिखा हेलीकॉप्टर

मोहन लाल का नया पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:

पृथ्वीराज सुकुमारन बेशक मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. दो दशकों में सौ से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद एक्टर ने बार-बार अपना टैलेंट साबित किया है. 2019 में पृथ्वीराज ने अपनी पहली फिल्म लूसिफाइक का डायरेक्शन करते हुए एक नए तरह के रोल में कदम रखा. इसमें मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म सीक्वल के वादे के साथ खत्म हुई और फैन्स ने लगभग चार साल तक आराम से इंतजार किया. पहले यह अनाउंसमेंट की गई थी कि फिल्म का काम भी शुरू हो गया है. लेटेस्ट अपडेट ये है कि फिल्म मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है.

एल2 - एम्पुरन खुरेशी अबराम का कैरेक्टर

लूसीफाइर में मोहनलाल ने स्टीफन नेडुमपल्ली नाम के एक नेता का रोल किया था. फिल्म में होने वाली घटनाओं के बाद मिडिल क्रेडिट सीन में यह पता चला कि उसका एक और नाम खुरेशी अबराम था जो कथित तौर पर एक इंटरनेशनल क्राइम सिंडिकेट का लीडर था. फर्स्ट लुक पोस्टर के हिसाब से मचअवेटेड सीक्वल क्राइम लॉर्ड के कैरेक्टर के बारे में और गहराई से बताएगा. पोस्टर में एक वॉर जोन दिखाया गया है जिसमें मोहनलाल का कैरेक्टर बीच में खड़ा है. वह हाथ में मशीन गन पकड़े हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा एक लड़ाकू हेलिकॉप्टर खंडहरों के बीच उतरता दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एम्पुरन को एक एक्शन थ्रिलर के तौर पर जाना जाता है जो लूसीफाइर सीरीज की दूसरी फिल्म है. कहा जाता है कि यह फिल्म 2019 की लूसीफाइर का प्रीक्वल और सीक्वल दोनों है. फिल्म का डायरेक्शन के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन जायद मसूद के रोल में दोबारा नजर आएंगे.