Mission Mangal Box Office Collection: 'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म, जानें कुल कलेक्शन

Mission Mangal Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Mission Mangal Box Office Collection: 'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म, जानें कुल कलेक्शन

Mission Mangal Box Office Collection: 200 करोड़ रुपये कमा सकती है अक्षय कुमार की फिल्म

खास बातें

  • 'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म
  • चौथे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये कमा सकती है फिल्म
  • 'मिशन मंगल' का धमाल जारी
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 23: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. 'साहो' के रिलीज होने के बाद भी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) रिलीज के चौथे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये कमा सकती है. वहीं, इसकी रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'मिशन मंगल' ने बीते शुक्रवार 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 23 दिनों में कुल 194-195 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने तीन हफ्तों में कुल 193.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इन दमदार आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. इसके अलावा यह फिल्म मंगलयान की कामयाबी के साथ ही महिला सशक्तिकरण का भी बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत करती है. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' की तूफानी कमाई जारी, जानें कुल कलेक्शन


बता दें कि 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...