Mission Mangal Box Office Collection Day 19: ऑस्ट्रेलिया में छाया अक्षय कुमार का जादू, तोड़ा ये रिकॉर्ड

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने किया जोरदार प्रदर्शन, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में तोड़ा ये रिकॉर्ड.

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: ऑस्ट्रेलिया में छाया अक्षय कुमार का जादू, तोड़ा ये रिकॉर्ड

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया इतना कलेक्शन
  • ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड
  • बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' अब भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. अपनी शानदार कमाई से 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. इस फिल्म को लेकर शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 19वें दिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने 1 करोड़ 20 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर इस फिल्म ने तीन हफ्तों में 187.20 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास की 'साहो' का जोरदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन


तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 1 सितंबर तक 2.91 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये अक्षय कुमार की ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने उनकी 'हाउसफुल (Housefull)', 'केसरी' और 'पेडमैन' को पीछे छोड़ दिया है. 'मिशन मंगल' को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, 'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग के दौरान ठंड से बचने लिए करते थे यह काम... 

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com