'फुकरे' के जफर पर भारी पड़े 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैया, अली फजल बोले- सॉरी साथियों, इस बार नहीं

फुकरे के जफर भाई को कौन नहीं जानता. वहीं जफर भाई मिर्जापुर में गुड्डू भैया भी बनते हैं. लेकिन इस बार गुड्डू भैया की खातिर जफर को पीछे हटना पड़ा है.

'फुकरे' के जफर पर भारी पड़े 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैया, अली फजल बोले- सॉरी साथियों, इस बार नहीं

आखिर क्यों फुकरे 3 में नजर नहीं आएंगे अली फजल

नई दिल्ली :

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी 'फुकरे' के तीसरे पार्ट का पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान हुआ था. फिल्म 7 सितंबर, 2023 को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के पोस्टर में अहम किरदार जफर नजर नहीं आया तो ऐसे में फैन्स के बीच हलचल मच गई. लेकिन अब फुकरे के जफर यानी अली फजल ने बता दिया है कि आखिर वह फुकरे 3 में क्यों नजर नहीं आएंगे. अली फजल ने इसकी पूरी वजह बताई है. उन्होंने साफ कर दिया है कि इस बार मिर्जापुर के गुड्डू भैया की वजब से जफर फुकरे 3 में नजर नहीं आएगा. 

अली फजल ने कहा है, 'तो जफर आएगा या नहीं? सब यही पूछ रहे हैं बार बार. सॉरी साथियों, इस बार नहीं. जफर भाई को कभी गुड्डू भइया भी बनना पढ़ता है. और दो ब्रह्मांड ओवरलैप हो जाते हैं कभी कभी. एक बार का फुकरा हमेशा का फुकरा रहता है इसलिए मैं आसपास हूं. लेकिन मैं फुकरा, भोली और पंडितजी की तीसरी किश्त के लिए स्क्रीन पर नहीं आऊंगा. मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था लेकिन समय और शेड्यूल ने मुझे इसकी अनुमति नहीं दी. मैं भविष्य में किसी मोड़ पर वापस आऊंगा, शायद आपकी अपेक्षा से पहले. जफर आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक छोटा सा चक्कर लगाने के बाद वापस आएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं. फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है.