'मिर्जापुर' में गोलियों की बौछार के बाद दिव्येंदु लाए 'मेरे देश की धरती', बोले- सामाजिक बदलाव पर है फिल्म

'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु शर्मा की फिल्म 'मेरे देश की धरती' 6 म‌ई‌, 2022 को‌ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

'मिर्जापुर' में गोलियों की बौछार के बाद दिव्येंदु लाए 'मेरे देश की धरती', बोले- सामाजिक बदलाव पर है फिल्म

दिव्येंदु शर्मा की फिल्म 'मेरे देश की धरती' का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु शर्मा की फिल्म 'मेरे देश की धरती' 6 म‌ई‌, 2022 को‌ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 'मिर्जापुर' में दिव्येंदु शर्मा को देख चुके फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं. दिव्येंदु ने बताया कि 'मेरे देश की धरती' यूथ और किसानों के बारे में है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह एक लड़का गांव जाता है और वहां किसानों के साथ मिलकर काम करता है. यह फिल्म सामाजिक बदलाव के उद्देश्य से बनाई गई है, जिसे देखने के बाद दर्शकों सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. 

एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म 'मेरे देश की धरती' फिल्म समस्याओं पर बात करती है और उसका समाधान भी बताती है. दिव्येंदु शर्मा फिल्म में लीड रोल में हैं. उन्हें उम्मीद है कि 'मेरे देश की धरती'  को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा. फिल्म की कहानी दो इंजीनियरिंग छात्रों की है, दो ऐसे दोस्त, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद बेरोजगार हैं और खेती-किसानी में रुचि रखते हैं. आज के दौर के युवा इस कहानी से खुद को रिलेट कर पाएंगे.

दिव्येंदु का मानना है कि मिर्जापुर की तरह इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग को पसंद किया जाएगा. फिल्म का विषय एकदम हटकर है और उनका किरदार भी बहुत अलग है. दिव्येंदु बताते हैं, 'फिल्म में किसानों के मुद्दे को दिखाया गया है, लेकिन इसके साथ ही कॉमेडी का पुट भी है. इस तरह फिल्म एक सार्थक संदेश के साथ सामने आती है.' दिव्येंदु से जब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'दो फिल्मों को लेकर बात चल रही है. लेकिन फिलहाल कुछ बताना ठीक नहीं है.'

बता दें कि यह फिल्म श्रीकांत भासी के नेतृत्व वाले प्रतिष्ठित फिल्म प्रोडक्शन हाउस 'कार्निवल मोशन पिक्चर्स' बे बैनर तले बनी है.  फिल्म में दिव्येंदु शर्मा के अलावा अनुप्रिया गोयंका, अनंत विधात और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com