रैपर Divine का नया सॉन्ग Mirchi हुआ रिलीज, रैप और डांस का झकास कॉकटेल- देखें Video

मशहूर रैपर डिवाइन फेस्टिवल सीजन में अपना नया सॉन्ग 'मिर्ची (Mirchi)' लेकर आए हैं. डिवाइन (Divine) का यह सॉन्ग पूरी तरह से डांस नंबर है...

रैपर Divine का नया सॉन्ग Mirchi हुआ रिलीज, रैप और डांस का झकास कॉकटेल- देखें Video

रैपर Divine का नया सॉन्ग Mirchi हुआ रिलीज

खास बातें

  • डिवाइन का नया सॉन्ग रिलीज
  • 'मिर्ची' सॉन्ग से मचा डाली धूम
  • रैप और डांस का जबरदस्त छौंक
नई दिल्ली:

मशहूर रैपर डिवाइन फेस्टिवल सीजन में अपना नया सॉन्ग 'मिर्ची (Mirchi)' लेकर आए हैं. डिवाइन (Divine) का यह सॉन्ग पूरी तरह से डांस नंबर है और जिसमें बहुत ही जानदार रैप का भी इस्तेमाल किया गया है. इस सॉन्ग को डिवाइन, एमसी अल्ताफ, फिनोम और स्टाइलो जी ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स को डिवाइन (Divine), एमसी अल्ताफ और स्टाइलो जी ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक फिनोम ने दिया है. इस गाने ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है और डिवाइन का अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है.

रैपर डिवाइन (Divine) का असली नाम विवियन फर्नांडिस है, और वह मुंबई से हैं. डिवाइन को लोकप्रियता उनके सॉन्ग 'यह मेरा बॉम्बे' से 2013 में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई. लेकिन रैपर नैजी के साथ उनका सॉन्ग 'मेरी गली' ने धमाका ही करके रख दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैपर डिवाइन (Divine) ने 'मुक्काबाज' के सॉन्ग 'पैंतरा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यही नहीं, डिवाइन ने 2018 में 'ब्लैकमेल' फिल्म के सॉन्ग 'बदला' के लिए भी कंट्रीब्यूट किया था. यही नहीं, नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का म्यूजिक भी दिया था. रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' रैपर नैजी और डिवाइन की जिंदगी से प्रेरित थी, और इसमें डिवाइन ने कई गाने गाए थे.