Mumbai Indians के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि 'सिंघम' ने उन्हें यह ऑफर दे डाला.

Mumbai Indians के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

MI के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दिया ये ऑफर

खास बातें

  • मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर हैं क्रुणाल पांड्या
  • अजय देवगन को किया था बर्थडे विश
  • अजय देवगन ने दे डाला ये ऑफर
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) अपने उफान पर है और हर खिलाड़ी अपने हाथ दिखा रहा है. मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि उन्हें सिंघम की तरफ से फिल्म का ऑफर ही मिल गया. अजय देवगन 2 अप्रैल को 50 साल के हुए हैं और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने उन्हें बर्थडे विश किया था. क्रुणाल पांड्या ने ट्वीट किया था और लिखा थाः ' सिंघम सुपरस्टार और मेरे जुड़वां. मेरे पसंदीदा एक्टरों में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) को जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

आईपीएल (IPL) में MI के लिए खेल रहे क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के इस विश पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया. अजय देवगन ने लिखा, 'शुक्रिया क्रुणाल...एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं.' इस तरह अजय देवहन ने उतने ही दिलचस्प क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को जवाब दिया, जितने दिलचस्प अंदाज में उन्होंने अजय को बर्थडे विश किया था. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, 14 दिनों में कमा लिए इतने करोड़

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या IPL में MI से खेलते हैं और हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर पहचान रखते हैं. अजय देवगन 2 अप्रैल को 50 साल के हुए हैं, और इसी दिन उनकी अगली फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और राकुल प्रीत सिंह भी लोड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक 50 साल के तलाकशुदा शख्स की अपने से आधी उम्र की लड़की से प्रेम पर आधारित है. फिल्म में जावेद जाफरी, आलोक नाथ और जिम्मी शेरगिल भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...