मिलिये दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से, वीडियो देख आप के मुंह से भी निकल जाएगा 'ओए यह तो बंटी है!'

'मिलिए दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से', अगर यह लाइन आपके सामने होगी और परदे के पीछे यह इंसान होगा तो लाजिमी है, आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को जरूर देखें.

मिलिये दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से, वीडियो देख आप के मुंह से भी निकल जाएगा 'ओए यह तो बंटी है!'

'सेक्रेड गेम्स' के बंटी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

'मिलिए दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से', अगर यह लाइन आपके सामने होगी और परदे के पीछे यह इंसान होगा तो लाजिमी है, आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. बेशक दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान से कौन नहीं मिलना चाहेगा. बस ऐसा ही कुछ 'सेक्रेड गेम्स' फेम बंटी यानी जतिन सरना के साथ भी हुआ. जतिन सरना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दुनिया का सबसे खूबसूरत इंसान नजर आता है, लेकिन इसे देखकर आपके मुंह से निकल जाएगा कि यह तो बंटी है. 

'सेक्रेड गेम्स' के बंटी यानी जतिन सरना ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है और उसके साथ लिखा है, 'यकीन जानिये, आप सबसे खूबसूरत इंसान हैं.' इस वीडियो के जरिये उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की है कि आप खुद को देखें और आप से सुंदर कोई नहीं है. इस तरह उनका यह वीडियो कई बातें सिखा जाता है. इस तरह यह वीडियो खूब देखा गया है. 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '83' में जतिन सरना क्रिकेटर यशपाल शर्मा के किरदार में नजर आए थे. उनके किरदार को इसमें खूब पसंद किया गया था. 'सेक्रेड गेम्स' सीजन 1 और 2 में जतिन सरना ने बंटी के किरदार से फैन्स का दिल जीता था. इसके अलावा वे 'दरबार', 'छलांग', 'सोन चिरैया', 'सात उचक्के', 'डियर फ्रेंड हिटलर' जैसी फिल्म में काम कर अपना टैलेंट दिखा चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल और दिशा पटानी समेत कई बॉलीवुड कलाकार शानदार लुक में आए नज़र