विज्ञापन
Story ProgressBack

माधुरी की हमशक्ल ने साजन फिल्म के गाने पर किया डांस, कुछ ने की तारीफ कुछ बोले - मीशो की माधुरी

माधुरी दीक्षित को तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन हम आज आपको उनकी एक हमशक्ल से मिलवाने वाले हैं.

Read Time: 3 mins
माधुरी की हमशक्ल ने साजन फिल्म के गाने पर किया डांस, कुछ ने की तारीफ कुछ बोले - मीशो की माधुरी
माधुरी दीक्षित की हमशक्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेज आईं और गईं लेकिन इनमें से कुछ ऐसी भी थीं जिन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ दी. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम भी ऐसी ही एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जिन्होंने कई दशकों तक लोगों के दिलों पर राज किया और आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. जब डांस परफॉर्मेंस की बात आती है तो माधुरी दीक्षित का नाम सबसे ऊपर होता है. माधुरी की फैन फॉलोइंग कम नहीं है. यही वजह है कि कई लड़कियां उन्हें आज भी फॉलो करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक महिला माधुरी दीक्षित की नकल करती है और उनके गानों पर उनकी ही तरह डांस करने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ कुछ माधुरी दीक्षित जैसी दिख रही है लेकिन उनका डांस धक धक धक गर्ल को छू भी नहीं पाया है

इंस्टाग्राम पर माधुरी को करती हैं कॉपी
दरअसल इस महिला का नाम मधु हनी है जो माधुरी दीक्षित की ही तरह नजर आती हैं. उनकी ही तरह कपड़े भी पहनती हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो माधुरी दीक्षित के डांस को कॉपी करती दिख रही हैं. हालांकि माधुरी के लेवल तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है. यही वजह है कि उनके डांस पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

माधुरी की तरह किया डांस
फिलहाल इस वीडियो में ये महिला माधुरी दीक्षित की फिल्म साजन के हिट गाने तू शायर है, मैं तेरी शायरी... पर डांस कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो के साथ माधुरी दीक्षित का भी एक छोटा वीडियो साइड में लगाया है, इसमें माधुरी ने वही कपड़े पहने हैं जिन्हें पहनकर ये महिला डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला माधुरी दीक्षित की अदाओं को भी कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. 

लोगों ने किया ट्रोल
इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी मजेदार हैं. माधुरी के फैंस इस महिला को देखकर गुस्से में हैं. एक यूजर ने लिखा कि जल्दी भाग जाओ आपकी सच्चाई बताने वाले आते ही होंगे. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप माधुरी की तरह बिल्कुल भी नहीं लगती हैं. कुछ लोग महिला को मीशो की माधुरी कहकर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी इस कोशिश की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज, आत्मा या साजिश किसने किया अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल
माधुरी की हमशक्ल ने साजन फिल्म के गाने पर किया डांस, कुछ ने की तारीफ कुछ बोले - मीशो की माधुरी
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;