मुंह पर मास्क, दिमाग में कोरोना का डर, फिर भी पैसे और बदले की खातिर सड़कों पर खूनी जंग- दिमाग की बत्ती गुल कर देगी ये वब सीरीज

नेटफ्लिक्स पर 'ब्लडहाउंड्स' सीरीज इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह के-ड्रामा है और दुनिया भर में खूब देखा जा रहा है.

मुंह पर मास्क, दिमाग में कोरोना का डर, फिर भी पैसे और बदले की खातिर सड़कों पर खूनी जंग- दिमाग की बत्ती गुल कर देगी ये वब सीरीज

'ब्लडहाउंड्स' वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर हो गई है रिलीज

नई दिल्ली:

कोरोना काल का खौफ और माहौल अब ओटीटी पर आ रही वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आने लगा है. ऐसी ही एक वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसमें कोरोना काल के साथ ही क्राइम भी नजर आता है. 'ब्लडहाउंड्स' नाम की यह कोरियन सीरीज इन दिनों खूब पसंद की जा रही है. दुनिया समेत भारत में भी यह टॉप पर ट्रेंड कर रही है. नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म हिंदी में भी उपलब्ध है, जिस वजह से इसके दर्शकों की संख्या में भी जबरदस्त इजाफा हुआ. वैसे भी इस सीरीज को इसके एक्शन, कहानी और एक्टिंग जैसे फैक्टर्स की वजह से खूब पसंद किया जा रहा है.

यह कहानी दो बॉक्सर दोस्तों की है. जो पैसे उधार देने वाले गैंग से उलझते हैं और दुश्मन गैंग का सफाया करके ही दम लेते हैं. इस लड़ाई में बहुत कुछ हाथ से निकल जाता है, लेकिन आखिर में जीत सही की होती है. 'ब्लडहाउंड्स' में आठ एपिसोड हैं और कहानी इन एपिसोड्स में पूरी हो जाती है. इस तरह अगले सीजन के इंतजार की जरूरत नहीं है. इस सीरीज में परफेक्ट कोरियन मसाला देखने को मिलता है. जिसमें हैरतअंगेज एक्शन से लेकर इमोशन सब कुछ पिरोया गया है. हालांकि कुछ सीन खींचे हुए लगते हैं, लेकिन इंटेंस ड्रामा में कुछ हल्के-फुल्के मूमेंट्स के लिए इनका इस्तेमाल किया गया लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वेब सीरीज वेब टून पर आधारित है. ये वेब सीरीज 9 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. 'ब्लडहाउंड्स' में फेमस कोरियन स्टार्स हैं जिनमें वू डो-ह्वान, ली सैंग-यी, हू जून-हो और पार्क संग-वूंग के नाम शामिल हैं. एक्टिंग के मोर्चे पर यह वेब सीरीज बहुत ही कमाल की है और सभी सितारों ने शानदार काम भी किया है.