Mark Antony OTT: ब्लॉकबस्टर फिल्म मार्क एंटनी ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Mark Antony OTT Release Date: तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म मार्क एंटनी ने बॉक्स ऑफिस जमकर धमाल मचाया और अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Mark Antony OTT: ब्लॉकबस्टर फिल्म मार्क एंटनी ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Mark Antony OTT Release Date: मार्क एंटनी ओटीटी पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

Mark Antony OTT Release Date: अमेजॉन  प्राइम वीडियो ने तमिल ब्लॉकबस्टर मार्क एंटनी के ग्लोबल स्ट्रीमिंग का ऐलान कर दिया है. अधिक रविचंद्रन निर्देशित,साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर में के. सेल्वाराघवन, विशाल, एसजे सूर्या, रितु वर्मा, वाई.जी. महेंद्रन और सुनील मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 13 अक्तूबर को तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. मार्क एंटनी का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये बताया जाता है. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कारोबार किया है. इस तरह फिल्म को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1990 के दशक पर आधारित साइंस फिक्शन फिल्म 'मार्क एंटनी' भविष्य की तकनीक और गैंगस्टरों की हिंसक दुनिया की झलक पेशक करती है. एंटनी (विशाल) के बेटे मार्क (विशाल) को एक अद्वितीय टेलीफोन तक पहुंच मिलती है जो उसे अपने अतीत के लोगों के साथ बात करने का मौका देता है. अपने माता-पिता की मौत के रहस्य से घिरा हुआ, मार्क डिवाइस का उपयोग करने और उन सवालों के जवाब पाने के लिए हर कोशिश करता है जो उसे इसका पता लगाने में मदद कर सकते हैं. लेकिन जैसा उसने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं दिखता, वह कई लंबे समय से छिपे रहस्यों का पता लगाता है. इस तरह फिल्म की कहानी बांधकर रखने वाली है.