Mark Antony Box Office Collection Day 8: जवान के आगे साउथ की मार्क एंटनी नहीं पड़ी फीकी, आठ दिनों में हासिल किया ये मुकाम

Mark Antony Box Office Collection Day 8: साउथ में जवान नहीं बल्कि सुपरस्टार विशाल की मार्क एंटनी की कमाई ज्यादा होती हुई दिख रही है, जिसके चलते फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया है.

Mark Antony Box Office Collection Day 8: जवान के आगे साउथ की मार्क एंटनी नहीं पड़ी फीकी, आठ दिनों में हासिल किया ये मुकाम

Mark Antony Box Office Collection Day 8 मार्क एंटनी ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • साउथ में छाया मार्क एंटनी का जलवा
  • जवान नहीं साउथ में मिला मार्क एंटनी को प्यार
  • Mark Antony Box Office Collection Day 8
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 8: द ग्रेट इंडियन फैमिली भले ही सुपरस्टार शाहरुख खान की जवान के आगे ना टिक पाई हो. लेकिन साउथ की मार्क एंटनी अपना जलवा खूब दिखाती हुई नजर आ रही है. तभी तो केवल 7 दिनों में जहां सुपरस्टार विशाल की फिल्म ने बजट की कमाई हासिल कर ली है तो वहीं अब 50 करोड़ का आंकड़ा भी हासिल कर लिया है. वहीं दूसरे वीकेंड पर यह कमाई और बढ़ती हुई नजर आ ने वाली है, जो कि फिल्म की कास्ट के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मार्क एंटनी ने आठवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. इसके भारत में फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड मार्क एंटनी ने 66.4 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि इंडिया ग्रॉस पहले ही 50 करोड़ पार कर चुका है. 

पहले हफ्ते के कलेक्शन के बारे में आपको बताते हैं, पहले दिन मार्क एंटनी ने 8.5 करोड़ की ओपनिंग की. इसके बाद दूसरे दिन 9.4 करोड़, तीसरे दिन 10.4 करोड़, चौथे दिन 7.85 करोड़, पांचवे दिन 4.2 करोड़, छठे दिन 3.2 करोड़ और सातवें दिन 3.1 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद वीक वन का कलेक्शन 46.85 करोड़ हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि साउथ की विरुपक्षा और कांतारा ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. जबकि ओटीटी पर फिल्म को खूब प्यार मिला था. वहीं अब मार्क एंटनी से भी फैंस की यही उम्मीद है.