Mark Antony Box Office Collection Day 6: गदर 2 या जवान नहीं साउथ में छाई मार्क एंटनी, 6 दिनों में कमा ली बजट की कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और जवान के शोर के बीच साउथ की फिल्म मार्क एंटनी ने अपने बजट की कमाई 5 दिनों में हासिल कर ली है. जबकि फिल्म का जलवा अभी भी जारी है.

Mark Antony Box Office Collection Day 6: गदर 2 या जवान नहीं साउथ में छाई मार्क एंटनी, 6 दिनों में कमा ली बजट की कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 6 मार्क एंटनी ने 6 दिनों में की इतिनी कमाई

खास बातें

  • Mark Antony Box Office Collection Day 6
  • मार्क एंटनी ने कर ली 6 दिनों में इतनी कमाई
  • साउथ फिल्म मार्क एंटनी ने बॉक्स ऑफिस पर कर लिया बजट कलेक्शन
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 6: साल 2023 में साउथ की फिल्मों का राज बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है. लेकिन 11 अगस्त को रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 और शाहरुख खान की जवान का बॉक्स ऑफिस क्रेज पूरे भारत में है. लेकिन साउथ में हालिया रिलीज हुई सुपरस्टार विशाल की मार्के एंटनी का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां फिल्म की कमाई वर्ल्डवाइड 50 करोड़ पार हो गई है तो वहीं भारत में यह आंकड़ा 50 करोड़ पर करने से कुछ ही दूर रह गई है, जो कि यह आयाम फिल्म ने पांच दिनों में कायम किया है. आइए आपको बताते हैं कुल कलेक्शन...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 6वें दिन फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद मार्क एंटनी का भारत में कलेक्शन 43.35 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में यह कमाई 57.6 करोड़ है. 

पांच दिन के मार्क एंटनी के कलेक्शन की बात करें तो   पहले दिन 8.5 करोड़, दूसरे दिन 9.4 करोड़, तीसरे दिन 10.4 करोड़, चौथे दिन 7.85 करोड़ और पांचवे दिन 4.2 करोड की कमाई फिल्म ने की है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मार्क एंटनी का बजट 40 करोड़ के बजट में बनी है, जो केवल 5 दिनों में ही फिल्म हासिल कर चुकी है. वहीं कास्ट की बात करें तो सुपरस्टार विशाल, अभिनाया और एस जे सूर्या इस फिल्म में अहम रोल निभाते दिख रहे हैं. जबकि जवान और गदर 2 की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ पार की कमाई कर ली है. जबकि गदर 2 का कलेक्शन 600 करोड़ पार हो गया है.