पंजाबी गाने पर घोड़ी ने किया ऐसा डांस की देखती रह गई बारात, लोग बोले- बॉलीवुड में होती तो हिरोइन बन जाती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की घोड़ी पंजाबी गाने पर खूब मगन होकर नाचती दिखाई दे रही है.

पंजाबी गाने पर घोड़ी ने किया ऐसा डांस की देखती रह गई बारात, लोग बोले- बॉलीवुड में होती तो हिरोइन बन जाती

पंजाबी गाने पर घोड़ी ने किया ऐसा डांस की देखती रह गई बारात

नई दिल्ली:

शादी बारातों में तो बाराती और दूल्हा-दुल्हन तो नाचते ही हैं, लेकिन क्या आपने घोड़ी को नाचते हुए देखा है ? जी हां, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक सफेद रंग की  घोड़ी खूब सजी धजी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह ढोल की बीज पर जमकर डांस कर लोगों को हैरान कर रही हैं. आस पास खड़े लोग भी इस घोड़ पर से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की घोड़ी पंजाबी गाने पर खूब मगन होकर नाचती दिखाई दे रही है. पहले तो घोड़ी के लुक पर से ही नजरें हट पाने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं इस घोड़ी का यूं ढोल की बीट पर पंजाबी डांस करना लोगों के होश उड़ा रहा है. घोड़ी का अंदाज और डांस देख आप अपनी नजरें उस पर से हटा नहीं पाएंगे. 

इस घोड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है इस घोड़ी के आगे सब फेल तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-अगर ये घोडी बॉलीवुड में होती तो आज होरिइन बन जाती. बता दें कि इस घोड़ी ने लोगों का दिल चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:गौरी खान का मुंबई में दिखा क्‍लासी लुक, ब्‍लैक आउट‍फिट में आईं नजर