पूर्व PM मनमोहन सिंह से टकराएंगे शाहरुख खान, 2018 में होगा मुकाबला

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी, इसी दिन शाहरुख खान की आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म भी रिलीज होने जा रही है.

पूर्व PM मनमोहन सिंह से टकराएंगे शाहरुख खान, 2018 में होगा मुकाबला

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं अनुपम खेर

खास बातें

  • मनमोहन सिंह पर आधारित है फिल्म
  • इटैलियन एक्ट्रेस निभा सकती है सोनिया गांधी का रोल
  • लंदन में होगी फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लिखी गई संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बनने वाली फिल्‍म को लेकर काम तेजी से शुरू हो गया है. कुछ समय पहले खुलासा हुआ था कि मनमोहन सिंह की जिंदगी पर आधारित इस किताब में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभाएंगे. अब फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में भी छनकर जानकारी आ रही है. ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी, इसी दिन शाहरुख खान की आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. यानी शाहरुख खान को पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह से बॉक्स ऑफिस पर टकराना होगा. फिल्म की रिलीज का समय 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले का रखा गया है.

खेलें क्विजः 'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

इकोनॉमिक टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी है कि ब्रिटिश सिटीजन एक एक्टर फिल्म में राहुल गांधी का किरदार निभाएंगे. वे कई हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. सोनिया गांधी का रोल एक इटैलियन एक्ट्रेस निभा सकती है. हालांकि अभी तक किसी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है. कुछ समय पहले इटैलियन एक्ट्रेस मोनिका बेलूची का नाम उछला था. लेकिन मोनिका बेलूची ने कहा था कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी, जिस वजह से उन्होंने न कह दी थी.

यह भी पढ़ेंः हीरो छोड़िए हीरोइन को भी किस करने को तैयार हैं विद्या बालन लेकिन...

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दो महीने में लंदन में शुरू हो सकती है. फिल्म को लंदन में शूट करने की वजह भारत में इसे लेकर होने वाले विवाद को माना जा रहा है. फिल्म को विजय गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है. संजय बारू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह मीडिया एडवाइजर रह चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com