मनीषा कोइराला का चौंकाने वाला खुलासा, रजनीकांत की फिल्म करने के बाद खत्म हुआ साउथ सिनेमा में करियर

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह लंबे समय से सिनेमा में सक्रिय हैं और अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. मनीषा कोइराला ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

मनीषा कोइराला का चौंकाने वाला खुलासा, रजनीकांत की फिल्म करने के बाद खत्म हुआ साउथ सिनेमा में करियर

मनीषा कोइराला का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली:

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह लंबे समय से सिनेमा में सक्रिय हैं और अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. मनीषा कोइराला ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म करने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनका करियर खत्म हो गया है. यह हैरान कर देने वाला खुलासा मनीषा कोइराला ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. अभिनेत्री का मानना है कि रजनीकांत के साथ फिल्म बाबा करने के बाद साउथ में उनका करियर अच्छा नहीं रहा है. 

मनीषा कोइराला ने हाल ही में यूट्यूब चैनल O2 India से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर लंबी बात की. मनीषा कोइराला ने कहा है कि उनकी साउथ में तमिल फिल्म बाबा इतनी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी कि उन्हें ऑफर आने बंद हो गए थे. अभिनेत्री ने कहा, 'बाबा शायद मेरी आखिरी बड़ी तमिल फिल्म थी. उन दिनों यह बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. यह मेरे लिए बड़ी डिजास्टर साबित हुई. फिल्म से काफी उम्मीदें थीं और जब यह फ्लॉप हुई तो मुझे लगा कि दक्षिण फिल्मों में मेरा करियर पूरी तरह खत्म हो गया और यह एक तरह से चला गया.'

मनीषा कोइराला ने आगे कहा, 'अजीब तरह से, यह फिल्म फिर से रिलीज़ होने पर हिट हो गई जो कि अनसुनी है. रजनी सर कभी फ्लॉप नहीं दे सकते. वह काम करने के लिए एक दयालु व्यक्ति हैं.' इसके अलावा मनीषा कोइराला ने और भी  ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि मनीषा कोइराला बीते दिनों फिल्म शहजादा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में मनीषा कोइराला की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी, रणबीर कपूर, करण जौहर और आकांक्षा शर्मा एयरपोर्ट हुईं स्पॉट