Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Report : बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने पहले दिन धीमी रफ्तार के बाद हफ्ते के बाकी बचे हुए दिन में अच्छी कमाई कर डाली.

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • पहले हफ्ते 'मणिकर्णिका' का कमाल
  • तीन भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म
  • कंगना रनौत ने की दमदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने पहले दिन धीमी रफ्तार के बाद हफ्ते के बाकी बचे हुए दिन में अच्छी कमाई कर डाली. हालांकि कंगना रनौत को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, और पहले हफ्ते में आंकड़ा 100 करोड़ के करीब था. एक सप्ताह में करीब 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) अभी भी होश उड़ा रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 4.75 करोड़, बुधवार को 4.50 करोड़ और गुरुवार को 4.25 करोड़ रुपए की कमाई है. पहले हफ्ते में कुल 61.15 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि एक शानदार शुरुआत है. हालांकि अभी भी लागत के अनुसार कमाई बेहद कम है. देखना होगा कि दूसरे हफ्ते फिल्म कितनी कमाई कर सकती है.

सनी लियोन पति को हथकड़ी पहनाकर ले गईं जिम, और दे डाला ये चैलेंज...देखें Video

 

 

'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है. 29 जनवरी 2019 तक फिल्म ने ओवरसीज में 20 लाख डॉलर (14 करोड़ 40 लाख रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यूएसए कनाडा में 7.15 लाख डॉलर, यूएई और जीसीसी में 5.55 लाख डॉलर, यूके में 1.52 लाख डॉलर, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और फिजी में 2.01 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है. वहीं बात करें भारत में फिल्म की कमाई की, तो पांच दिनों में फिल्म ने 53 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसे अच्छा माना जाएगा. कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौथे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी. 

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, रवि कपूर रखा गया है बेबी बॉय का नाम

देखें ट्रेलर-

 

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  की फिल्म (Manikarnika) के प्रदर्शन को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म 60-70 करोड़ के बिजनेस में दाखिल हो जाएगी. हालांकि फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी. हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है. 

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...