मनीष पॉल करेंगे ITA अवॉर्ड 2021 को होस्ट, बोले- समय आ गया है कुछ मनोरंजक करने का...

मनीष पॉल (Maniesh Paul) 2021 में होने वाले इंडियन टेलीविजन अकेडमी (Indian Television Academy) अवॉर्ड को लगातार पांचवी बार होस्ट करने जा रहे हैं.

मनीष पॉल करेंगे ITA अवॉर्ड 2021 को होस्ट, बोले- समय आ गया है कुछ मनोरंजक करने का...

मनीष पॉल (Maniesh Paul) करेंगे 20वें आईटीए अवॉर्ड को होस्ट

खास बातें

  • मनीष पॉल करेंगे आईटीए के 20वें अवॉर्ड समारोह को होस्ट
  • शो की होस्टिंग के प्रति मनीष पॉल ने जताया उत्साह
  • एक्टर ने कहा कि समय है कुछ मनोरंजक करने का
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपनी एक्टिंग से खूब पहचान बनाई है. इसके अलावा उन्हें एक बेहतरीन होस्ट के तौर पर भी जाना जाता है, जो कि किसी भी प्रोग्राम में अपने अंदाज से जान डाल देते हैं. वहीं, अब जल्द ही मनीष पॉल इंडियन टेलीविजन अकेडमी (Indian Television Academy) अवॉर्ड्स को भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे. मनीष पॉल बीते 2015 से ही इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड से जुड़े हुए हैं. ऐसे में वह हर साल शो को भी बखूबी प्रेजेंट करते हैं. इस साल आईटीए अपने 20 साल पूरे कर लेगा और इस खास मौके पर भव्य अवॉर्ड समारोह का भी आयोजन होगा. 


मनीष पॉल (Maniesh Paul) 2021 में होने वाले इंडियन टेलीविजन अकेडमी (Indian Television Academy) अवॉर्ड को लगातार पांचवी बार होस्ट करने जा रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए मनीष पॉल ने कहा, "आईटीए अवॉर्ड को होस्ट करने का अनुभव काफी शानदार रहा है और यह मेरे सफर का भी अहम हिस्सा रहा है. मैंने अपने करियर की शुरुआत भी आईटीए को होस्ट करते हुए ही की थी. साल 2020 हम सभी के लिए काफी दुखद साबित हुआ है, क्योंकि हम सभी अपने-अपने घरों में बंद थे. और अब समय आ गया है कुछ मनोंरजक करने का और इसमें आईटीए से बेहतर और कुछ नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मनीष पॉल (Maniesh Paul) के बारे में बात करते हुए अनु रंजन ने कहा, "सालों से ही मनीष आईटीए (ITA) अवॉर्ड का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं. आईटीए के 20वें अवॉर्ड समारोह को होस्ट करने के कारण हम इस मंच पर उनके साथ खूब उत्साह और धमाल की भी उम्मीद कर सकते हैं." बता दें कि आईटीए के 20वें अवॉर्ड समारोह में इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.